हेमंत शर्मा, इंदौर। देर रात पलासिया थाना क्षेत्र के विनोब नगर में दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। इस विवाद के बाद एक युवक की मौत और दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचारार्थ निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार विनोबा के आस-पास में रहने वाले दो पक्षों में पहले तो विवाद शुरू हुआ। विवाद के बाद एक पक्ष ने अपने दोस्तों को बुलाकर दूसरे पक्ष पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घायलों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। युवक की मौत के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भिजवा दिया है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ जारी है।

मृतक रवि अरोरा

Read More : Big Breaking: दिल्ली के तलघर में चल रहा था 3 फर्जी कॉल सेंटर, 12 हिंदी भाषी राज्यों से हजारों लोगों से करोड़ों की ठगी, 4 आरोपी गिरफ्तार, एक्सचेंज बॉक्स के साथ 70 सिम जब्त

पूरा मामला विनोबा नगर का है जहां रहने वाले रवि अरोड़ा नाम के युवक का पास में ही रहने वाले आदित्य कौशल से लंबे समय से विवाद चल रहा था। देर रात विवाद इतना बढ़ गया कि आदित्य ने अपने दो और साथी ध्रुव और नानू राजकुमार को बुलाकर रवि अरोरा और परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें परिवार के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं रवि अरोरा की उपचार के दौरान मौत हो गई। पूरे मामले में पुलिस ने घेराबंदी कर आदित्य कौशल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus