रायपुर. अजंलि अरोड़ा (Anjali Arora) को इंस्टाग्राम की ब्यूटी क्वीन कहा जाता है. वो फिटनेस के मामले में भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. कंगना रनौत का वेब रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में हाल ही में इस प्रतियोगी की एंट्री हुई है.

  अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. इन्हें आप इंस्टाग्राम की कई वीडियो और रील्स में देख चुके होंगे. हाल ही में ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) नाम का एक गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था, इस गाने पर डांस करके इसे फेमस करने वाली यही बंदी है.

जाने Anjali Arora को और करीब से…

अंजलि का जन्म नवंबर 1999 में पंजाब में एक सिख परिवार में हुआ था. अपनी पढ़ाई के साथ वह लोकप्रिय लिप-सिंकिंग वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक से जुड़ गई. 18 साल की छोटी सी उम्र में, उन्होंने अपने वीडियो के लिए लोकप्रियता हासिल की. टिकटॉक के बैन होने के बाद अंजलि ने कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करना जारी रखा और वहां भी छा गई. फिलहाल अंजलि के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

फिगर देखकर आपका भी दिल आ जाएगा…

 अंजलि के इंस्टाग्राम सैकड़ों फोटो हैं और सभी फोटो में वो अलग-अलग तरह की ड्रेस में नजर आ रही हैं. कमाल की बात यह है कि उनकी फिटनेस इतनी जबदरस्त है कि उन पर हर तरह की ड्रेस जचती है.

https://youtu.be/ejxMYeg7Ixc
Anjali Arora