रायपुर.नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ सराकर से आमदनी और खर्चे पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग की है. टीएस सिंहदेव ने ट्वीट करके लिखा है कि डॉक्टर रमन सिंह के राज में पिछले बजट का घाटा 9997 करोड़ हो गया है. लोग का बोझ लगातार बढ़ता जा रहा है. फिर भी सीएजी द्वारा 12 से 20 हज़ार करोड़ रुपये खर्च नहीं कर पाने की बात कही जा रही है. लिहाज़ा सरकार की आमदनी और खर्च पर श्वेत पत्र जारी किया जाए.

टीएस सिंहदेव ने अपने ट्वीट के साथ एक पोस्टर भी अटैच किया है जिसमें कुछ ख़बरों के साथ शिक्षाकर्मियों और बीपीएल परिवारों को बिजली नहीं मिलने का मुद्दा उठाया गया है. टीएस सिंहदेव ने एक तरफ इस बात का ज़िक्र किया है कि शिक्षाकर्मियों को दिसंबर के बाद से वेतन नहीं मिला है. उन्होंने बजट को हर वर्ग के लिए निराशाजनक बताया है. टीएस सिंहदेव ने ये ट्वीट तब जारी किया है जब सदन के अंदर बजट पर चर्चा चल रही है.

 

 

अपने एक और ट्वीट में टीएस सिंहदेव ने किसानों को सूखे का राहत ना मिल पाने का मुद्दा उठाया है जिस पर गुरुवार को कांग्रेस ने सदन से वॉकआऊट किया था. इसमें उन्होंने कहा है कि सभी जिला मुख्यालयों में 19 फरवरी को कलेक्ट्रेट का घेराव इसके विरोध में करेगी.