Crime News: झारखंड से एक शर्मनाक करने वाली करतूत सामने आई है. यहां बदमाशों ने हुड़दंग के बाद गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने न्याय की गुहार पुलिस से लगाई है. पूरा मामला झारखंड के लालपुर थाना क्षेत्र का है.

 जानकारी के मुताबिक लालपुर थाना क्षेत्र के लोहराकोचा में बदमाशों ने एक महिला के साथ न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया, उसे पीटकर निर्वस्त्र भी कर दिया. घटना शुक्रवार शाम की है. हालांकि कुछ दूर खड़ा एक युवक विरोध कर बदमाशों से उलझ गया. बाद में मुहल्ले के अन्य लोगों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ.

अपने रिश्तेदार के साथ जा रही थी महिला

जानकारी के अनुसार अपर थड़पखना निवासी मंगल नामक युवक अपनी दो महिला रिश्तेदारों के साथ घर जा रहा था. इसमें से एक महिला गर्भवती भी है. मुहल्ले में नशे में कुछ बदमाश हुड़दंग कर रहे थे. वहां से गुजर रही महिलाओं से छेड़खानी करने लगे. गर्भवती महिला ने विरोध किया तो बदमाश उनके साथ उलझ गए और गालियां देने लगे. तभी कुछ अन्य महिलाएं बदमाशों के समर्थन में गर्भवती से मारपीट करने लगीं.

बचाव में आई उसकी मां से भी मारपीट शुरू कर दी, इसी क्रम एक बदमाश ने महिला के कपड़े फाड़ कर महिला को निर्वस्त्र कर दिया.

एक युवक ने दिखाई मानवता…

 मौके पर खड़े एक युवक ने मानवता दिखाते हुए अपने घर से चादर लाकर महिला को दी और अपने घर ले गया और उसे कपड़े दिए. मामले में महिला ने लालपुर थाना में केस दर्ज कराया है.