मुंबई. एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे फोटोज शेयर किए हैं, जिसके लिए वो सुर्खियों में आ गई हैं. Sonam Kapoor द्वारा शेयर किए गए फोटो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिख रहा है. Sonam Kapoor जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस फोटो में Sonam Kapoor के साथ उनके पति Anand Ahuja भी नजर आ रहे हैं. इस फोटोज में Sonam ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और वह आनंद की गोद में लेटी हुई हैं. आनंद ने एक्ट्रेस का बेबी बंप टच किया हुआ है.

इसे भी पढ़ें – बेटे की फिल्म The Kashmir Files देखने के बाद छलका Anupam Kher की मां का दर्द, सालों बाद किया ये खुलासा …

इन फोटोज को शेयर करते हुए Sonam Kapoor ने केप्शन में लिखा कि ‘चार हाथ, जो आपको जितना हो सके उतने अच्छे से आपकी परवरिश करेंगे. 2 दिल जो आपके साथ धड़केंगे. एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट देंगे. हम आपके आने का इंतजार कर रहे हैं.’ इस पोस्ट के सामने आने के बाद Sonam Kapoor के फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट कर रहे हैं. सोनम की बहनें Janhvi Kapoor और Khushi Kapoor इस खबर को सुनकर काफी खुश हैं. वहीं बाकी सेलेब्स भी इस खबर को सुनने के बाद से काफी खुश हैं.

बता दें कि पिछले कुछ समय से कई बार सोनम की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं. हालांकि हर बार उन खबरों को एक्ट्रेस ने गलत बताया था. लेकिन पिछले कुछ समय से जिस तरह से सोनम काम से ब्रेक लिए हुई थीं, उसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें और ज्यादा हो रही थीं. जो अब फोटो शेयर करते हुए खुद ने पुष्टी किया हैं.

इसे भी पढ़ें – रिलीज से पहले फिल्म RRR ने बनाया एक खास रिकॉर्ड, अब तक कभी नहीं हुआ ऐसा …

एक्ट्रेस Sonam Kapoor की साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म The Zoya Factor में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म कुछ खास चली नहीं. इसके बाद साल 2020 में फिल्म Ak vs Ak में नजर आई थीं. हालांकि इसमें उनका किरदार छोटा था. तबसे वह फिल्मों से दूर हैं. लेकिन पिछले साल सोनम ने फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग की थी. लेकिन अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.