लखनऊ. योगी आदित्यनाथ 25 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. यह समारोह लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. बीजेपी ने इस समारोह को भव्य बनाने की तैयारी की है.

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है. इसके अलावा विपक्ष के प्रमुख नेताओं को भी इस शपथ ग्रहण समारोह में निमंत्रित किया जाएगा. उत्तर प्रदेश में करीब 37 साल बाद कोई पार्टी लगातार दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है. जिसकी भव्य तैयारी लखनऊ में की जा रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि शपथ ग्रहण में 50 हजार लोग शामिल होंगे. शपथ ग्रहण समारोह में प्रदेश में केंद्र और योगी सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले लाभार्थियों को भी आमंत्रित किया जाएगा. इनमें महिलाओं की संख्या अधिक हो सकती है.

इसे भी पढ़ें – 24 मार्च को विधायकों की बैठक में नेता चुने जाएंगे योगी, 25 मार्च को लेंगे मुख्यमंत्री की शपथ

शपथग्रहण के चलते शहीद पथ और उसके आस पास जाम न लगे इसके लिए भी ट्रैफिक पुलिस तैयारी कर रही है और शहर में आने वाले किसी भी वीवीआईपी और आम नागरिक को परेशानी न उठाना पड़े इसका ख्याल रखा जा रहा है साथ ही पूरे के पूरे शहीद पथ को सजाया जा रहा है. बीजेपी ऑफिस से लेकर इकाना स्टेडियम तक योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण को भव्य बनाने की तैयारियां लगभग पूरी हो गई हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक