शरद पाठक, छिंदवाड़ा। जिले के कुंडीपुरा थाना अंतर्गत लालू पिपरिया गांव में एक प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि दोनों लिव-इन में रह रहे थे। दोनों आपस में विवाह करना चाहते सहमत थे परंतु उम्र का बंधन होने के कारण उनका विवाह नहीं हो पाया। लड़की की उम्र 18 साल एवं लड़के की उम्र 19 साल बताई गई है।

समझा जा रहा है कि शादी में घर वालों की सहमति ना मिलने के कारण और अकेले जिंदगी बसर करने की कठिनाइयों को देखते हुए दोनों ने आत्महत्या की होगी। जानकारी मोती लाल कुशवाहा सीएसपी छिंदवाड़ा ने दी।

पति के चाल चलन से त्रस्त महिला ने खुद को लगाई आग
इधर छिंदवाड़ा के नजदीक चंदन गांव में एक 51 वर्षीय महिला ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया। महिला करीब 95 फीसदी तक जल चुकी है। उसे गंभीर अवस्था में नागपुर रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार अभी आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। महिला के मजिस्ट्रियल बयान लिए गए हैं ।

पड़ोसियों के अनुसार महिला के पति का चाल चलन संदिग्ध था जिससे दोनों में हमेशा विवाद होता रहता था। महिला के आत्महत्या करने का कारण पति के गलत संबंधों को बताया जा रहा है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं किया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus