मुंबई. एक्ट्रेस Sunny Leone को आज कौन नहीं जानता है. Sunny Leone सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपने ग्लैमरस और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. इस फोटोज को फैंस का काफी ज्यादा प्यार मिलता है. एक्ट्रेस इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इस ट्रिप से सनी अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं.

इसे भी पढ़ें – लड़कियां कभी किसी को शेयर नहीं करती अपने ये सीक्रेट्स, कुछ बातों को सिर्फ अपने तक रखना चाहती हैं वो …

बता दें कि एक्ट्रेस Sunny Leone ने अपनी कुछ ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दिया है जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं. काम से ब्रेक लेकर वेकेशन मनाने के लिए Sunny Leone मालदीव पहुंची और और वो यहां रिजॉर्ट में ठहरी हुई हैं. Sunny अपने वेकेशन की तस्वीरें जमकर शेयर कर रही हैं. सामने आए फोटो में Sunny मोनोकिनी में चिल्ल करते दिखाई दे रहीं हैं. जिनकी तारीफें करते उनके फैंस नहीं थक रहे हैं.

पानी के अंदर सनी

वेकेशन पर Sunny अंडर वॉटर एडवेंचर भी करती दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर में आप सनी को पानी के अंदर मस्ती करते देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – बंदरों से परेशान हो गए थे यात्री, जाने उन्हें डराने के लिए रेलवे ने क्या किया…

बता दें कि Sunny Leone की उम्र 40 साल है और वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के बीच बैलेंस कर रही हैं. एक्ट्रेस तीन बच्चों की मां हैं. एक्ट्रेस ने एक बेटी को अडोप्ट किया है, जबकि दो जुड़वा बेटे सेरोगेसी के जरिए हुए हैं. इन फोटोज को सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं.

मालदीव में कर रही हैं चिल्ल
इंस्टाग्राम पर दे रही हैं अपडेट्स
मोनोकिनी में सनी के जलवे
सनी लियोनी की उम्र
फोटो क्रेडिट