प्रयागराज. पूर्वाचल विश्वविद्यालय जौनपुर के एक एसआरएफ ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय (एयू) के हॉलैंड हॉल छात्रावास के एक कमरे में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी। मृतक की पहचान 25 वर्षीय संजय कुमार पटेल के रूप में हुई है, जो बांदा जिले के गांव पलानी, बबेरू का निवासी था. मंगलवार को उसका शव पंखे से लटका हुआ था.

पुलिस उपाधीक्षक (कर्नलगंज) अजीत सिंह चौहान ने कहा कि हमने हॉलैंड हॉल छात्रावास के कमरा नंबर 77 से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें पीड़ित ने दावा किया है कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. पीड़ित ने अपने आत्महत्या नोट में एक महिला के नाम का भी जिक्र किया है और कहा था कि उसकी शादी कहीं और तय हो गई है.

अधिकारी ने आगे कहा कि संजय पटेल करीब दो दिन पहले दिल्ली से छात्रावास के कमरे में लौटा था और मंगलवार को कमरे की छत से लटका पाया गया. पुलिस ने कहा कि मृतक ने एयू से स्नातक और स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी की थी और वर्तमान में जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय में सीनियर रिसर्च फेलो के रूप में कार्यरत था. डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.