हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में पति ने चार्जर केबल से पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. फिर खुद फासी फंदे पर झूल गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है. यहां रंग पंचमी के दिन एक ठेकेदार ने पत्नी की हत्या के बाद की आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त बच्चे घर के बाहर होली खेल रहे थे, तभी उसने यह कदम उठाया. जब बच्चे खेलकर घर लौटे तो पिता फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिला. वहीं मां का शव बेड पर पड़ा हुआ था. बच्चों ने डरकर परिवार के अन्य लोगों को बुलाया. दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि पत्नी की हत्या कर आत्महत्या कर रहा हूं. पुलिस ने नोट को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही बॉडी को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट जब्त कर जांच कर रहे हैं.

गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद
इधर, इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. दोनों पक्षों ने सदर बाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों ही पक्षों में जमकर मारपीट हुई. एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus