कुमार इंदर, जबलपुर। विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट अतिक्रमण की चपेट में आ गया है. जिसको लेकर शिल्पकार संघ ने एक जनहित याचिका लगाई गई है. वहीं याचिका पर आज सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने राज्य सरकार, जबलपुर कलेक्टर और एसपी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

शिव’राज’ के चौथे कार्यकाल के 2 साल: BJP प्रदेशाध्यक्ष ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां, कहा- CM शिवराज के नेतृत्व में स्वर्णिम और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का सपना हो रहा पूरा

दरअसल, शिल्पकार संघ भेड़ाघाट ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाई गई है. उनकी ओर से याचिका में कहा गया है कि धुंआधार वाटरफॉल की खूबसूरती देखने दुनियाभर से लोग जबलपुर पहुंचते हैं, लेकिन धुआंधार पहुंच मार्ग पर अवैध तरीके से अतिक्रमण कर दुकान लगा दिया गया है, इसकी वजह से रास्ता संकरा हो गया है इससे पर्यटकों को भी परेशानी होती है।साथ ही वो नगर पालिका द्वारा बनाई गई दुकानों तक नहीं जा पाते हैं.

टिकट के बदले सेक्स की डिमांड! बीजेपी नेत्री को ऑफर के एवज में 5 लाख और फिजिकल रिलेशन बनाने का दवाब, इधर MLA का खुला चैलेंज, बोलीं- कुछ लोग समझते हैं पति-देवर जेल में हैं तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगी

हाई कोर्ट ने आज इस मामले की सुनवाई करते हुए नाराजगी जताई. कोर्ट ने राज्य सरकार, जिला प्रसाशन और एसपी को नोटिस जारी कर मामले में जवाब मांगा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus