Chhattisgarh: पुरुषोत्तम पात्र. गरियाबंद. दो दोस्तों ने मिलकर अपने तीसरे दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. घटना के पीछे मामूली विवाद बताया जा रहा है. मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है.

 मैनपुर पुलिस को बोइरगांव में मंगलवार को एक लाश पड़ी होने की सूचना सूचक से प्राप्त हुई. जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि खून से लथपथ गांव के मंगलूराम की लाश उसके घर के बाहर लावारिश हालत में पड़ी हुई है. उसके शरीर पर चोट के निशान ओर बगल में एक टंगीया भी पड़ा हुआ है. पुलिस ने पंचनामा पश्चात मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की.

 पुलिस ने शक के आधार पर बेहराडीह के मोहन नेताम ओर रोहित यादव से पूछताछ की. दोनों मृतक मंगलू राम के घनिष्ठ मित्र थे और वारदात से पहले तीनो जंगल मे एक साथ देखे गए थे. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए दोस्त की हत्या करना स्वीकार कर लिया.

 आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि घटना से पहले तीनो जंगल मे एकसाथ मौजूद थे. मृतक ने पानी लाने पर उनसे विवाद शुरू किया और गाली गलौच भी किया. जिससे गुस्से में आकर उन्होंने टँगीया से उस पर प्राणघातक हमला कर दिया. ओर फिर मौत के बाद शव को घसीटते हुए उसके घर के बाहर फेंक दिया.

 पुलिस ने बताया कि आरोपियों द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है.