भिलाई। टाउनशिप क्षेत्र में भिलाई निगम के वार्ड 69 के पार्षद कोमल दास टंडन (42 साल) और उसके साथियों की कुछ लोगों ने क्रिकेट के बैट और स्टंप से पिटाई कर दी. पार्षद अपने साथियों के साथ गुरुवार सुबह सेक्टर 9 स्थित क्रिकेट ग्राउंड में उपजे विवाद को शांत कराने गए थे. इस पर उनका वहां दूसरे पक्ष से विवाद हो गया.

इसके बाद मामला भिलाई नगर थाने पहुंचा. वहां पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर अपराध दर्ज किया है. भिलाई नगर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि हास्पिटल सेक्टर सड़क 9 ब्लाक 4 रूम नं. 3 निवासी कोमल दास टंडन वार्ड क्र. 69 हास्पिटल सेक्टर का पार्षद हैं. वह गुरुवार की सुबह 7.30 बजे अपने घर के पास झाड़ू लगा रहा था.

उसी समय पड़ोस में रहने वाला सुन्दर राव एवं उसका लड़का अनमोल राव आकर बोला कि सी 3 ग्राउंड के पास लड़कों के बीच झगड़ा हो गया है. इतना सुनते ही पार्षद टंडन अपने साथियों के साथ सी 03 ग्राउंड हास्पिटल सेक्टर गया.

वहां अरूण नाम का लड़का जो हास्पिटल सेक्टर में ही रहता है. उससे पार्षद और उसके साथियों ने बोला कि अनमोल नाम के लड़के को क्रिकेट क्यों खेलने नहीं देते हो. यह सुनकर अरुण आक्रोशित होकर प्रार्थी कोमल दास, सुन्दर राव और अनमोल को गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा.

इसी दौरान अरुण के साथी सेमुअल डेविड और उसके दोनों बेटे शारुन, साहिल आ गए. सभी मिलकर अपने पास रखे क्रिकेट बैट, स्टंप और प्लास्टिक पाइप से पार्षद और उसके साथियों की पिटाई कर दिए.

झगड़े में पार्षद के बांए हांथ में, अनमोल को पीठ में और सुन्दर राव को सिर में चोट आई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus