मुंबई. अभिषेक बच्चन-स्टारर ‘दसवीं’ घोषणा के बाद से काफी चर्चा बटोर रही है. फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में अभिषेक अपने कच्चे और देहाती जाट अवतार में धमाका करते दिखाई दे रहे हैं. यामी गौतम एक ‘धाकड़’ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में शक्तिशाली किरदार में नजर आ रही हैं, जबकि निम्रत कौर अभिशेक की पत्नी के रूप में है.

 दसवीं के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, निर्माता दिनेश विजन कहते हैं कि ट्रेलर दासवीं की प्यारी दुनिया में एक झलक है. मैडॉक ने हमेशा सामग्री आधारित सिनेमा का समर्थन किया है, और दासवीं एक संपूर्ण पारिवारिक, मनोरंजन और ज्ञानवर्धक फिल्म है.

 सामाजिक कॉमेडी गंगा राम चौधरी, एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी बताती है, जो जेल में एक नई चुनौती पाता है- शिक्षा. अब दासवीं कक्ष पास करना उनकी अगली मंजिल है. एक विचित्र बीवी के साथ और एक कठोर जेलर के साथ, इस नटखट नेता के साथ क्या होता है, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

सितारों के प्रदर्शन पर, दिनेश कहते हैं कि अभिषेक, यामी और निम्रत ने बेहतरीन काम किया है. दर्शकों को अंत तक उन तीनों से प्यार हो जाएगा.

निर्देशक तुषार जलोटा कहते हैं कि जब से हमने दासवी की कल्पना की, यह स्पष्ट था कि हमारे पास एक अनूठी फिल्म है, जो लोगों को पसंद आएगी और उन्हें ज्ञान के जादू का एहसास कराएगी.

फिल्म 7 अप्रैल को जियो सिनेमा और नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम होगी.