कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में लोगों को प्रेम जाल में फंसाकर सेक्स और फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए वसूली करने वाला गिरोह सक्रिय है. इस गिरोह की नजर शहर के पैसे वालों पर रहती है, गिरोह की महिलाएं पहले उनसे दोस्ती करती हैं. उसके बाद उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाती हैं और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती हैं. बताया जा रहा है कि इस गिरोह ने अब तक कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. जिसकी पहले भी कई बार शिकायत दर्ज की है इसके बावजूद ये गिरोह लगातार अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं.

IAS पर चला सरकार का डंडा: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को लेकर ट्वीट करने वाले नियाज खान को नोटिस जारी, 7 दिन में मांगा जवाब

हाल ही में इस गिरोह ने एक युवक को अपना शिकार बनाया है. गिरोह की महिला सदस्य ने अपने प्यार के जाल में फंसाकर संबंध बनाए और बाद में उसे ब्लैकमेल कर 15 लाख की डिमांड की, जिसकी शिकायत फरियादी ने गोरखपुर थाने में दर्ज कराई है. हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

कॉलेज से छात्र का हुआ अपहरण

इधर, जबलपुर में एक किशोर के अपहरण का मामला सामने आया है. वह बेलखाडू ग्राम का रहने वाला है. जो अपने बड़े भाई के साथ कॉलेज गया था. उसका भाई फार्म भर रहा था, तभी वह अचानक गायब हो गया. वह 10वीं क्लास में पढ़ता है. परिजनों ने माढ़ोताल थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि उन्हें कॉलेज से एक किशोर के गायब होने की सूचना मिली है. आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक किए जा रहे हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus