शिवम मिश्रा, रायपुर. नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार आरोपी दंपत्ति पिछले 5 सालों से नौकरी दिलाने का झांसा दे रहा थे, जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें कि, फूड इंस्पेक्टर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर राजधानी रायपुर मे रिटायर्ड बिजली अधिकारी से 7 लाख रुपए की ठगी हुई थी. राजा तालाब में एंग्लो इंडियन दंपत्ति रहते थे, आरोपियों ने राजभवन और मंत्रालय में अच्छी पहुंच की बात कहकर बुजुर्ग को उनके बेटे की नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो किस्त में पैसे ले लिए थे. पैसे लेने के बाद आरोपी 5 साल तक गुमराह करते रहे. इसके बाद अचानक मकान बेंचकर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें- रिश्ते हुए तार-तारः बेटे ने पिता के साथ मिलकर अपनी मां का अश्लील वीडियो किया वायरल, दोनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, जानिए पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार पीड़ित बुजुर्ग 5 साल से रिपोर्ट लिखवाने के लिए चक्कर काट रहे थे. अब जाकर सिविल लाइन पुलिस मामले में ठगी का केस दर्ज कर आरोपी दंपति की तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें- बेटी को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पिता, फिर खुद करने लगा अपनी लड़की का रेप, बेटी ने प्रेमी और मां के साथ बाप का किया कत्ल

पुलिस के मुताबिक राजातालाब में अजय प्रकाश वाघे रहते हैं. वे बिजली विभाग से रिटायर्ड अधिकारी हैं. उनके बेटे ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. उनके पड़ोस में रोनी ब्राउन उर्फ समीर और उसकी पत्नी श्रेया ब्राउन रहते थे. 2017 में अजय के बेटे ने फूड इंस्पेक्टर की परीक्षा दी थी तब रोनी ने झांसा दिया कि उनके राजभवन मंत्रालय में अच्छी पहुंच है और फिर नौकरी लगाने की बात कहकर 7 लाख रुपए ले लिए. दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है.