वेंकटेश द्विवेदी, सतना। सतना जिले के कोठी में ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनाकर आईं महिलाओं ने जेवर लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन दुकानदार ने महिलाओं को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी. पूरा घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

शर्मनाक घटना: कलेक्ट्रेट परिसर में महिला के साथ कर्मचारियों ने की मारपीट, अचेत होकर जमीन पर गिरी महिला, मूकदर्शक बने रहे अधिकारी

वीडियो में चार महिलाएं सोने-चांदी का सामान खरीद रही थी तभी अचानक दुकान संचालक पंकज सोनी ने एक महिला पर झपट्टा मार दिया और दुकान से बाहर निकलकर महिला की पिटाई कर दी. दुकान संचालक की माने तो महिलाएं दुकान में आकर अलग-अलग समान खरीदने के बहाने जेवर चुरा ली. दुकानदार को जैसे ही भनक लगी तो फौरन सक्रियता दिखाते हुए उनको पकड़कर समान बरामद कर लिया. इस घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई. इसी दौरान मौका पाकर चारों महिलाएं फरार हो गईं. वही दुकान संचालक ने सामान बरमाद हो जाने के बाद थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

लकड़ी चोर को 12 साल बाद सजाः कोर्ट ने 6 महीने की सुनाई सजा, 2010 में 80 किलो खैर की लकड़ी के साथ पकड़ा गया था आरोपी

रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो चालकों का आतंक

बीडी शर्मा, दमोह। दमोह रेलवे स्टेशन के बाहर ऑटो चालकों का आतंक सामने आया है. ऑटो चालकों ने एक परिवार के साथ मारपीट कर दी. बताया जा रहा है कि जबरन सवारी बिठाने पर विवाद हुआ था. मारपीट की इस घटना से बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus