मुंबई. साल 2015 में एक्टर इरफान खान फिल्म ‘Piku’ में महानायक अमिताभ बच्चन के को-एक्टर रहे हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत अभिनेता इरफान खान को याद किया है. इरफान को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने उनके बेटे बाबिल खान को एक लेटर लिखा है. इरफान खान के बेटे बाबिल खान को लिखे लेटर में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि दोस्ती मौत के भी परे चली जाती है. इरफान के बेटे बाबिल ने बॉलीवुड के शहंशाह का लिखा हुआ लेटर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है.

17 मार्च 2022 को लिखे गए इस लेटर में अमिताभ बच्चन के दस्तखत के सिवा सब कुछ एक खूबसूरत लेटरहेड वाले पेपर पर प्रिंट किया गया है. अमिताभ बच्चन ने इस लेटर में लिखा कि ‘मेरे प्यारे बाबिल. जिंदगी कुछ वक्त के लिए है और मौत वो सच है जो हमेशा के लिए रहता है, लेकिन दोस्ती ‘मौत’ से भी परे है. यादें पीछे रह गए लोगों पर हमेशा के लिए छाप छोड़ जाती हैं और इन्हें कभी भी भुलाया नहीं जाता है.’

इसे भी पढ़ें SS Rajamouli ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, फिल्म RRR ने रिलीज से पहले ही कमाए 750 करोड़ रुपए…

महानायक ने लिखा कि ‘हर बार हमें एक मुहावरे, एक चुटकुले, एक एक्शन के माध्यम से किसी करीबी की याद दिलाई जाती है. ये वो चीजें हैं जो हमें मौत के बाद भी करीब रखेंगी.’ बता दें कि लंबे वक्त तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाने के बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनका जाना पूरी इंडंस्ट्री के लिए एक बड़ा धक्का था.

इसे भी पढ़ें – हाइवे पर दिख गया कोई तो कर देती हैं वार, ब्रेकअप के बाद ‘सीरियल किलर’ बन गई Divya…

अमिताभ बच्चन ने बाबिल खान को लिखे लेटर में लिखा कि ‘तुम्हारे पिता एक महान आत्मा थे और उन्होंने जिनकी भी जिंदगी को छुआ वो आज एक बेहतर इंसान हैं, क्योंकि वो उनसे मिले थे. उनकी सबको बहुत याद आती है.’ अमिताभ बच्चन ने अपना लेटर खत्म करते हुए बाबिल और उनकी मां सुतपा सिकदर और छोटे भाई अयान के प्रति आभार व्यक्त किया है.