शेखर उप्पल, गुना। घात लगाकर बैठे बदमाशों द्वारा एक बाइक सवार शख्स पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कई लोग लाठियों से एक बाइक सवार के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले की तफ्तीश के बाद पता चला कि यह मारपीट प्रधानमंत्री आवास के फोटो को खींचने को लेकर हुई। इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। पीड़ित भी कैमरे के सामने नहीं आ रहा है।

आरोन नगर की खेड़ापति कालोनी में पुरानी चुनावी रंजिश पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसमें एक पक्ष के चार और दूसरे से दो व्यक्ति घायल हो गए। इसमें एक महिला भी शामिल है। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस एक पक्ष की रिपोर्ट पर 11 नामजद पर मामला दर्ज किया है, जबकि दूसरा पक्ष भी थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंच चुका है। जानकारी के मुताबिक पूर्व नपा उपाध्यक्ष स्व. मोहन दुबे का परिवार वार्ड-4 खेड़ापति कालोनी में निवास करता है।

इसी वार्ड में सोनू लांछा (रघुवंशी) भी परिवार सहित रहता है। पिछले नपा चुनाव में दोनों परिवारों ने पार्षद का चुनाव लड़ा था। इसमें अनसुइया रघुवंशी पार्षद चुनी गई थीं। इसके साथ ही दोनों परिवारों के बीच चुनावी रंजिश बनी हुई थी। सोमवार की दोपहर सोनू लांछा पीएम आवास सर्वे के सिलसिले में वार्ड में पहुंचा था, तभी उसकी दुबे परिवार के युवक से विवाद हो गया। जो इतना बढ़ा कि दोनों ओर से लाठियां चलने लगीं। इस मारपीट में दुबे परिवार से राजेश, सुनील, अमित और भूलाबाई दुबे घायल हो गईं, जबकि रघुवंशी पक्ष से सोनू के चाचा व नौकर घायल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके साथ राजेश दुबे की रिपोर्ट पर सोनू लांछा, राजीव रघुवंशी, सीता रघुवंशी, शिवम रघुवंशी, गोलू जैन, संजू जैन, भटोला जैन, सत्येंद्र रघुवंशी, गोलू रघुवंशी, बृजेंद्र रघुवंशी आदि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि सोनू लांछा भी थाने में कायमी कराने पहुंच चुका था, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus