शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी के रिंग रोड डी. मार्ट ग्राहक दंपत्ति ने चोरी की है. ग्राहक बनकर आए दंपत्ति ने ड्राई फ्रूट, कुर्ती समेत खाने के सामानों की चोरी की है. ग्राहक दंपत्ति की गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. आरोपियों के खिलाफ चोरी की धारा 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. महिला आरोपी फरार है. डीडी नगर थाना क्षेत्र का मामला है.

जानकारी के मुताबिक रायपुर स्थित डी मार्ट में चोरी करते हुए ग्राहक दंपत्ति की गतिविधि CCTV में कैद हो गई है. पूरी घटना डीडी नगर के पास रिंग रोड में बने डी मार्ट स्टोर में हुई है. पुलिस ने आरोपी अजमद अशरफी नामक युवक के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज किया है.

डी मार्ट के मैनेजर राम ने अपनी शिकायत में बताया कि ये स्टोर में जाकर सामान चुरा रहे थे. CCTV फुटेज में इनकी पत्नी भी इनका साथ देती दिख रही है. इनकी तलाशी लेने पर बैग से 2 पैकेट घी, बादाम, अंजीर, लेडिस कुर्ती निकली। अजमत संजय नगर इलाके का रहने वाला है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि डी. मार्ट में चोरी की घटना हुई है. शॉपिंग मार्ट प्रबंधन की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.