संदीप शर्मा, विदिशा। कथित किसान हितैषी शिवराज मामा के राज्य में किसान खुश नहीं है। किसानों की सुनने वाला कोई नहीं है। शिकायत के बाद भी सरकारी विभागों में किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। यही कारण है कि थाने में सुनवाई नहीं होने पर एक किसान को मजबूरी में परिवार सहित कलेक्ट्रेट पहुंचना पड़ा।

जानकारी के अनुसार विदिशा जिले के सिरोंज क्षेत्र से एक गरीब किसान की निजी जमीन पर खड़ी फसल को गांव के दबंगों ने हार्वेस्टर से काट कर ले गए। पीड़ित किसान मधवा अहिरवार और चुन्नी लाल अहिवार ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने गरीबों पर ही हार्वेस्टर चलवा देने की धमकी दी। दबंगों की धमकी से भयभीत पीड़ित किसान जब इसकी शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचे तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

Read More : विधायक की जेब में सेंधमारी: CM के कार्यक्रम में MLA के जेब से 1 लाख चोरी, बोले- जिसकी किस्मत में थे उसे मिले, अब क्या शिकायत करूं ?

थाने में मौजूद ड्यूटी ऑफिसर एवं स्टॉप ने यह कहकर वापस कर दिया कि तेरा यहां कुछ नहीं होगा। शिकायत के बाद भी थाने में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित किसान परिवार के सदस्यों (बीवी बच्चों ) के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचा और कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है। कलेक्टर ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus