अमृतांशी जोशी, भोपाल। रीवा में देश के खिलाफ जहर उगलने वाले कव्वाल नवाज शरीफ को कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (MLA Arif Masood) ने जमकर लताड़ लगाई है. आरिफ मसूद ने कहा कि देश को बड़ी कुरबानियों के बाद आजाद करवाया गया है. ऐसे कव्वाल देश में बहुत आए और गए.

दरअसल, रीवा के मनगवां में आयोजित इस्लामिक पर्व उर्स कार्यक्रम के दौरान कव्वाल नवाज शरीफ परवाज ने जहर उगला है. नवाज शरीफ ने कहा कि गरीब नवाज चाह लें, हिंदुस्तान का पता नहीं चलेगा। मंच से कव्वाल बीजेपी के बड़े नेताओं का जिक्र करते हुए, हिंदुस्तान के खत्म होने की बात कही.

इस दौरान क्षेत्रीय विधायक पंचू लाल प्रजापति समेत बीजेपी के कई पदाधिकारी भी अतिथि बनकर बैठे थे, लेकिन किसी ने कव्वाल के बयान पर आपत्ति नहीं जताई। जिस पर आरिफ मासूद ने बीजेपी और विधायक पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक ने अपनी पार्टी के पर्दे के पीछे का चरित्र सबके सामने जाहिर किया है. बीजेपी को सिर्फ अपनी सत्ता से मतलब है.

शिक्षक पात्रता परीक्षा: जिस अभ्यर्थी ने कथित पेपर लीक का उठाया था मुद्दा, उसे क्राइम ब्रांच ने दिया नोटिस, जाने क्या है पूरा मामला?
पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दी चेतावनी

कव्वाल के विवादित बयान पर पूर्व प्रोटेम स्पीकर और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी हमला बोला है. विधायक ने कहा कि वो मुगालते में है. वो कव्वाल है. कव्वाली कर पेट पाले. कव्वाल हो खुदा बनने की कोशिश मत करो. खुद की गिरेबान में झाककर देखो. याद रखना भारत को कोई छेड़ता है, तो वो उसको छोड़ता नहीं है. आयोजक और कव्वालियों से कहूंगा गरिमा में रहो छेड़ो मत.

कानून के खिलाफ चलने वालों पर होगी कार्रवाई- बीजेपी

वहीं कव्वाल के विवादित बयान पर बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने दी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कानून के खिलाफ चलने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। सरकार इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेगी और ऐसी जहरीली भाषा का प्रयोग करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। वहीं कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी नेताओं की चुप्पी के सवाल पर नेहा बग्गा ने कहा कि मंच पर बैठे हुए व्यक्ति के मन में क्या चल रहा है, उसे कोई नहीं जानता.

कव्वाल ने हिंदुस्तान पर दिया विवादित बयान: BJP विधायक रामेश्वर बोले- कव्वाल हो खुदा बनने की कोशिश मत करो, भारत को कोई छेड़ता है, तो वो उसको छोड़ता नहीं

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus