राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। राजधानी भोपाल में अतिक्रमण हटाने के लिए धरना दे रहे बीजेपी के पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता अधिकारियों पर बिफर गए. पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि हमारी ही सरकार में हमें धरने पर बैठना पड़ रहा है. आप लोग चुल्लूभर पानी में डूब मरो.

आपस में भिड़े बीजेपी नेता: फ्लेक्स के आगे फ्लेक्स लगाने को लेकर भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष और भाजपा जिला उपाध्यक्ष समर्थकों के बीच जमकर हुआ हंगामा

https://youtu.be/KRwpMWYabh8

दरअसल, पूर्व गृहमंत्री उमा शंकर गुप्ता (Former Home Minister Uma Shankar Gupta) लिंक रोड नंबर 2 में प्रदर्शनी नगर पर हुए अतिक्रमण को हटवाने गए थे. इस दौरान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ धरना भी दिया। वहीं अधिकारियों को फटकार लगाते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि समझ में नहीं आता कि पैसा चल रहा है या दवाब चल रहा है. आप लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि बीजेपी की सरकार है. चुल्लूभर पानी में डूब मरो आप लोग. हमारी ही सरकार में हमे धरना देना पड़ रहा है.

कव्वाल शरीफ पर FIR दर्ज: नवाज की गिरफ्तारी के लिए यूपी भेजी गई टीम, हिंदुस्तान पर की थी विवादित टिप्पणी, गृहमंत्री बोले- अब राष्ट्रवादी सरकार है, ये सब नहीं चलेगा

वहीं उमाशंकर गुप्ता का आरोप है कि अतिक्रमण हटाने के लिए भेदभाव पूर्ण कार्रवाई की गई है. पूर्व मंत्री ने प्रदर्शन स्थल पर मौजूद एसडीएम, सीएसपी और नगर निगम के अधिकारियों को अल्टीमेटम दिया है.

इधर, उमाशंकर गुप्ता के अल्टीमेटम पर कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा- उमाशंकर गुप्ता पहले खुद गरीबों का रोजगार छीनते पर थे और अब उनके लिए आवाज उठा रहे हैं. 15 साल गृह मंत्री रहे तब कानून व्यवस्था ध्यान नहीं आई और अब इनकों आवाज उठानी है. इन सब की आपस की लड़ाई है टिकट की चाह में एक दूसरे से लड़ते हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus