लखनऊ. प्रगतिशील समजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव की प्रसपा पदाधिकारियों के साथ बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद शिवपाल यादव ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि अभी सही समय नही है, सही समय आने पर बताऊंगा. शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि परेशान न हो. अमित शाह से मुलाकात पर शिवपाल यादव बोले कि अभी किसी से कोई मुलाकात नहीं हुई है. पार्टी के आगे की रणनीति पर चर्चा हुई है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी के रवैये से शिवपाल यादव नाराज हैं. शिवपाल यादव ने कोर कमेटी की बैठक भी बुलाई थी. सीएम योगी से मुलाकात के बाद प्रसपा में हलचल मची हुई है. शिवपाल यादव पार्टी पदाधिकारियों की सहमति के बाद कोई निर्णय ले सकते हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले छोटी बहू अपर्णा यादव ने परिवार की पार्टी छोड़कर भगवा चोला ओढ़ लिया तो अब छोटे भाई शिवपाल यादव भी उसी राह पर हैं.

इसे भी पढ़ें – प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव से पहले अपनी अलग पार्टी बनाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव हाल में संपन्न हुए चुनाव में भतीजे अखिलेश यादव से मिली निराशा से इस कदर आहत हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने को तैयार हैं. आखिर 7 मार्च तक अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने की बात करने वाले शिवपाल इसी महीने के अंत तक विरोधी खेमे में जाने की चर्चा तेज हो गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक