नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने का मामला आया है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को धमकी भरा ई-मेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री को मारने के लिए 20 किलो आरडीएक्स के साथ 20 स्लीपर सेल तैयार हैं.

जानकारी के अनुसार, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई शाखा को ई-मेल आया है, जिसमें बताया गया है कि पीएम मोदी को मारने के लिए 20 किलो आरडीएक्स के साथ 20 स्लीपर सेल तैयार हैं. ई-मेल के मुताबिक हमले की योजना तैयार हो चुकी है. मेल लिखने वाले ने बताया कि उसका अनेक आतंकियों से भी संबंध है. इसके साथ उसने बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है, जिससे इस षड्यंत्र का पर्दाफाश ना हो सके.

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है. इसके साथ ही मेल आईडी की गहन जांच जारी है. सुरक्षा एजेंसियां जानकारी जुटा रही हैं कि पीएम मोदी को मारने की साजिश के संबंध में जो ई-मेल मिला है उसका स्रोत क्या है?

इसे भी पढ़ें : खैरागढ़ उपचुनाव : रमन सिंह ने खैरागढ़ को जिला बनाने की घोषणा पर मुख्यमंत्री से किया सवाल, पूछा- कहां हैं पहले घोषित किए

प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप (SPG) की होती है. प्रधानमंत्री के चारों ओर पहला सुरक्षा घेरा SPG जवानों का ही होता है. इस मेल की जानकारी SPG को भी दी गई है. एनआईए इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं यह कोई प्रैंक मेल तो नहीं है. इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी मिलने की खबर सामने आई थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक