शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी भोपाल में कांग्रेस ने बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने महंगाई की धूमधाम से बारात निकालकर प्रदर्शन किया। साथ ही केंद्र और राज्य सरकार पर जनता को मूर्ख बनाने का आरोप लगाया।

MP में नई शराब नीति लागूः उमा भारती ने अपनी ही सरकार को फिर घेरा, कहा- इज्जत और जान पर खेलकर की जा रही राजस्व कमाई, मैं शर्मिंदा हूं

दिनों-दिन देश में मंहगाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल-डीजल से लेकर गैस सिंलेडर के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। वहीं महंगाई के कारण सत्ता से हाथ धोने वाली कांग्रेस पार्टी अब इसे ही मुद्दा बनाकर भुनाने की कोशिश कर रही है। ‘महंगाई मुक्त भारत’ अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजधानी भोपाल में बैंड-बाजा, ढोल, शहनाई, घोड़े, बग्गी के साथ महंगाई की बारात निकली। इसमें शामिल बाराती प्रधानमंत्री मोदी, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री का मुखौटा पहने नजर आए।

JMB आतंकियों के मंसूबे नाकाम: मॉड्यूल बनाकर प्रदेश के सेंसिटिव इलाकों में करने वाले थे आतंकी धमाके, एटीएस की जांच में खुलासा

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि रसोई गैस सिलेंडर की कीमत दोगुनी हो गई है. पेट्रोल के दाम 100 को पार कर गया है। केंद्र सरकार और राज्य सरकार ने आम जनता को मूर्ख बनाया है. इसलिए 1 अप्रैल को बारात निकाली है, तकि सरकार आम जनता को ध्यान में रखकर उन्हें राहत दे. इससे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus