सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में शुक्रवार देर शाम सड़क हादसे में एक आरक्षक और शिक्षक की मौत हो गई। दोनों बाइक से लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे के बार कार भी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. कार ड्राइवर हादसे के बाद भाग निकला।

कांग्रेस का अनोखा विरोध: मूर्ख दिवस पर महंगाई की बारात निकालकर किया प्रदर्शन, सरकार पर झूठे वादे करने का आरोप

हादसा अलीराजपुर जिले के जोबट थाना क्षेत्र में हुआ है. उमरी फाटे के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क के नीचे उतर गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार पुलिसकर्मी और शिक्षक उछल कर सड़क पर जा गिरे। सिर पर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

JMB आतंकियों के मंसूबे नाकाम: मॉड्यूल बनाकर प्रदेश के सेंसिटिव इलाकों में करने वाले थे आतंकी धमाके, एटीएस की जांच में खुलासा

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

इधर विदिशा में रखड़ी गुलाबगंज मोड़ के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया. घायल 14 वर्षीय प्रदीप जाटव, 4 वर्षीय जीनत और 30 वर्षीय आबिद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल आबिद ने बताया कि वह कुआं खेड़ी पर अपनी बेटी के साथ ठेले वाले से अंगूर खरीद रहा था. उसी दौरान ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे हम तीनों लोग घायल हो गए. फिलहाल तीनों का विदिशा जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus