न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। जिला अस्पताल में इन दिनों भर्राशाही चल रही है। अस्पताल में डॉक्टर निर्धारित समय पर नहीं आते हैं, जबकि ओपीडी में मरीज पहले आकर डॉक्टरों का इंतजार करते हैं। शुक्रवार को भी अस्पताल में कई डॉक्टरों की कुर्सी खाली दिखाई पड़ी। डॉक्टर नदारद दिखे। मरीज डॉक्टरों का इंतजार काफी देर तक करते रहे।

Road Accident: कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, हादसे में आरक्षक और शिक्षक की मौत

बता दें कि सौ बिस्तरीय जिला अस्पताल में जिले के दूर दराज के साथ-साथ अनुपपुर सीमा से लगे छत्तीसगढ़ से भी मरीज उपचार के लिए आते हैं, लेकिन डॉक्टरों की मनमर्जी के कारण मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सुबह 8 से 2 बजे तक ओपीडी का समय है, लेकिन डॉक्टर समय पर नहीं पहुंचे।

कांग्रेस का अनोखा विरोध: मूर्ख दिवस पर महंगाई की बारात निकालकर किया प्रदर्शन, सरकार पर झूठे वादे करने का आरोप

डॉक्टरों की मनमानी से परेशान सिविल सर्जन ने नोटिस जारी करने की बात कही है। बता दें कि इससे पहले भी डॉक्टरों को सिविल सर्जन नोटिस जारी कर चुके हैं, इसके बाद भी डॉक्टर समय पर नहीं आते हैं।

वहीं लोगों ने बताया कि कई सरकारी डॉक्टर निजी प्रैक्टिस कर रहे हैं. अपने आवास पर ही मरीजों को देख रहे हैं. सरकारी डॉक्टर की क्लिनिक खोलकर मोटी कमाई करने की यही चाह मरीजों पर भारी पड़ रही है. सरकार से मोटी रकम लेने के बाद भी डॉक्टर जिला अस्पताल में समय से नहीं आते और जल्दी चले जाते हैं। वहीं सिविल सर्जन का कहना है कि डॉक्टर्स उनकी बात नहीं सुनते हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus