इमरान खान,खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिला जेल में एक कैदी की संदिग्ध मौत हो गई है. कैदी की मौत कैसे हुई है, इसका पता नहीं चल सका है. मृतक का नाम रोमेश है, जो कि जालना का निवासी है. भरण पोषण मामले में बुरहानपुर पुलिस ने खंडवा जेल लाया था. मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है. परिजनों ने मामले मं मजिस्ट्रेट जांच की मांग है.

परिजनों का आरोप है कि जेल में कैदी और जेल प्रबंधक द्वारा मारपीट की गई. जिससे रोमेश की मौत हो गई. वही जेल प्रबंधक का कहना है कि मृतक रोमेश नशे का आदी था. बुरहानपुर से 28 मार्च को जिला जेल में उसे लाया गया था. इसके बाद 1 तारीख को उसकी अचानक तबीयत खराब हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

उमा ने शिवराज की बढ़ाई मुसीबतः ‘शराबबंदी’ के लिए कार्यकर्ताओं से सड़क पर उतरने का किया आव्हान, चिकित्सा शिक्षा मंत्री बोले- सरकार आने के बाद एक भी नई शराब की दुकान नहीं खोली

घर से गायब युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

मुकेश सेन,टीकमगढ़। टीकमगढ़ जिले में लापता युवक का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत शव मिला है. ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. 35 वर्षीय आशीष कौशिक अपने घर से एक दिन पहले ही गायब हुआ था. परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

MP में आग का तांडव: भोपाल में 12 एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख, ग्वालियर में थाने में खड़ी वाहनों में लगी आग, धार और भिंड में टेंट हाउस जलकर खाक

सिंध नहीं महिला की मिली नग्न लाश

रवि रायकवार,दतिया। दतिया जिले के सिंध नदी में अज्ञात महिला की नग्न हालात में लाश मिली है. नग्न अवस्था में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली गई है. पुलिस मृतिका के शिनाख्ती के प्रयास में जुट गई है. मामला लांच थाना के अंडोरा ग्राम का है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus