हमीरपुर. थाना सुमेरपुर ईलाके में कानून व्यवस्था लचर हो गई है. यहां दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले. मारपीट में दो महिलाओं सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. वहीं एक की हालत गंभीर है, जिसे कानपुर रेफर किया गया है. पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

वीडियो को देखने के बाद दबंगों की दबंगई और हौसले का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. खूनी संघर्ष का मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र में टेढ़ा गांव का है. जहां कसी बात को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी हुई थी. जिसपर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ बीते दिन पुलिस को तहरीर दी थी. इसी बात को लेकर आज सुबह फिर दोनों पक्षों में कहा सुनी हुई. इस दौरान लाठी डंडों से लैस लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक को नहीं बक्शा.

इसे भी पढ़ें – अपहरण से सनसनी: तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े युवती को किया किडनैप, विरोध करने पर परिजनों से की मारपीट

खूनी संघर्ष का शिकार हुए लोगों का कहना है वह यादव बिरादरी के लोग है और जिन लोगों ने उनपर हमला किया वह ठाकुर हैं जिन्होंने अपनी सरकार होने की बात कहते हुए उन्हें पीटा है, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. जिसमें राम सागर यादव, इनके 2 लड़के रोहित यादव और राहुल यादव, रामसागर की 75 वर्षीय मां चंदा देवी, लड़की हेमा हैं, जिसमें से रामसागर को कानपुर रेफर रेफर किया गया है.



छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक