मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के मुखिया राज ठाकरे ने उद्वव सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर को हटाने को कहा है. उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर को हटाने पर निर्णय लेना चाहिए. मैं चेतावनी दे रहा हूं कि लाउडस्पीकर हटाओ नहीं तो मैं मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर लगवाकर हनुमान चालीसा बजवाउंगा.

गुड़ी पड़वा के अवसर पर मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में राज ठाकरे ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से झुग्गियों में मदरसों पर छापा मारने की अपील करता हूं. इन झोंपड़ियों में पाकिस्तानी समर्थक रह रहे हैं. मुंबई पुलिस जानती है कि वहां क्या हो रहा है. हमारे विधायक वोटबैंक के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे लोगों के पास आधार कार्ड भी नहीं है, लेकिन विधायक बनवाते हैं.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ः शराब के मामले में फंसाने की धमकी देना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, SSP ने किया चार पुलिस कर्मियों को लाईन अटैच

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जातिवाद को बढ़ाया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने राज्य में लोगों को जाति के आधार पर बांट दिया. जाति की राजनीति से बाहर नहीं निकले तो हिंदू कैसे बनेंगे. वहीं उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे यह देखकर खुशी हुई कि उत्तर प्रदेश प्रगति कर रहा है. हम महाराष्ट्र में भी वही विकास चाहते हैं. मैं अयोध्या जाऊंगा, लेकिन आज नहीं बताऊंगा की कब जाउंगा. हिंदुत्व की भी बात करूंगा.

इसे भी पढ़ें : ऑपरेशन उपलब्धः RPF की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, 366 अधिकृत एजेंट की ID ब्लॉक, 1459 पर केस दर्ज… सैकड़ों यात्रियों की टिकटें रद्द