लखनऊ. समाजवादी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश के जसवंतनगर विधानसभा से चुनाव जीतने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. सोमवार को भगवान श्री राम की स्तुति वाला ट्वीट कर शिवपाल सिंह यादव ने इन चर्चाओं को और ज्यादा हवा दे दी है.

शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जितने भी आज तक राम भक्ति से दूर रहते थे, आज राम भक्ति कर रहे हैं, उन सबका स्वागत है.

इसे भी पढ़ें – शिवपाल यादव ने राजनीति में अपने अगले कदम का दिया संकेत

शिवपाल सिंह यादव ने सोमवार सुबह भगवान श्री राम के पूरे परिवार के तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, प्रातकाल उठि कै रघुनाथा. मातु पिता गुरु नावहिं माथा॥ आयसु मागि करहिं पुर काजा. देखि चरित हरषइ मन राजा॥ भगवान राम का चरित्र ‘परिवार, संस्कार और राष्ट्र’ निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला है. चैत्र नवरात्रि आस्था के साथ ही प्रभु राम के आदर्श से जुड़ने व उसे गुनने का भी क्षण है.

दरअसल, लगभग पांच सालों तक चले विवाद के बाद शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सुलह हो गई थी. शिवपाल इस बार समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर ही जसवंतनगर से चुनाव लड़े और जीते भी, लेकिन उन्हें समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में यह कहते हुए नहीं बुलाया गया कि वह सहयोगी दल के नेता है, सपा के नहीं. उसके बाद से ही शिवपाल सिंह यादव अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे हैं और उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर आज केशव प्रसाद मौर्य ने यह बड़ा बयान दे दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक