प्रेम नारायण, रायगढ़। #MeToo को लेकर महिला कार्यकर्ता की ओर से भाजपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ तीन दिन पहले की गई शिकायत पर कोतवाली थाना में सोमवार को एफआईआर दर्ज किया गया. जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भाजपा महिला कार्यकर्ता ने शुक्रवार को कोतवाली थाना में भाजपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष पर पार्टी कार्यालय में आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया था. महिला कार्यकर्ता ने बताया कि पिता के निधन के बाद घर की माली हालत खराब होने की बात भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल से काम दिलवाने की गुहार लगाई थी. इस पर उन्होंने उसे अकेले में पार्टी कार्यालय में कहा था.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ भाजपा में #MeToo : महिला कार्यकर्ता ने जिला अध्यक्ष के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत…

महिला ने बताया कि 2 जून 2021 को सुबह 11 बजे महिला भाजपा कार्यालय पहुंची. उमेश अग्रवाल ने अपने कक्ष में महिला को 5000 रुपए देने के साथ कई आपत्तिजनक बातें कहीं. यही नहीं उसके हाथों को पकड़कर शरीर को सहलाने का प्रयास किया, जिससे वह डर गई और पैसे फेंक कर भाग गई. उसने इस बात की जानकारी कई महिला कार्यकर्ताओं को दी, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी. आखिर में दूसरी महिला को शिकायत करते देख उसे हिम्मत आई और वह शिकायत दर्ज कराने पहुंची है.

इसे भी पढ़ें : दोपहिया वाहनों में घूम – घूम कर तंत्र-मंत्र, भगवान दिखाने का झांसा देकर लोगों से ठगी करने वाले बाबा गिरोह के 4 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे…