भोपाल। राजधानी भोपाल में बिग नन्हे उस्ताद के सीजन 3 का आयोजन हुआ. कोरोना महामारी के दो साल बाद बिग नन्हे उस्ताद ने सेज इंटरनेशनल स्कूल के साथ मिलकर एक शानदार आयोजन किया. जिसमें नन्हें और टैलेंटेड बच्चों ने शानदार परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया. इस प्रतियोगिता में अलग-अलग श्रेणियों में बहुत से बच्चों ने भाग लिया था. जिन्हें जज करने लिए भी अलग अलग फील्ड से स्पेशल जजेस को बुलाया गया था.

इस कार्यक्रम की होस्ट और फेमस आरजे अनादि ने बताया कि इतने टैलेंटेड एंट्रीज में से कुछ ही बच्चों फिनाले तक लाना उनके लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि भोपाल के बच्चों में टैलेंट कूट कूट कर भरा है. उन्होंने बताया कि कोरोना की गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए इस बार उन्होंने ऑनलाइन ऑडिशंस लिए है. जिसमें बहुत से बच्चों ने अपने टैलेंट को शोकेस किया है. बहुत जजमेंट और सोच विचार के बाद कुछ बच्चों को फाइनल परफॉरमेंस के बच्चों को चयनित किया गया.

नर्सिंग कॉलेज की वेबसाइट पर चल रहा चीन का सट्टा बाजार, उच्च शिक्षा विभाग से शिकायत

ख़ास बात यह थी कि फिनाले में आये हुए बच्चों से ज़्यादा उनके माता पिता उत्साहित थे. अभिभावकों का कहना था कि इस तरह के आयोजन बच्चों में टैलेंट को निखरने के लिए एक प्लेटफार्म देते है. इसके साथ ही इस कार्यक्रम के चयन के प्रक्रिया बहुत ही सरल होने के कारण किसी भी अभिभावक और बच्चे को कोई भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. वहीं परफॉर्म करने आये बच्चे भी अपनी परफॉरमेंस को लेकर बेहद खुश और उत्साहित नज़र आए.

बता दें कि पूरे इवेंट में खास कवरेज के लिए मीडिया पार्टनर न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ रहा और डिजिटल पार्टनर LALLURAM.COM रहा है. पूरे इवेंट में बच्चों ने सिंगिंग, डांसिंग और मॉडलिंग में अपना जलवा बिखेरा. इस खास प्रतियोगिता में बिग एफएम और सेज इंटरनेशनल की पूरी टीम समेत सभी स्पोंसर्स मौजूद रहे. सभी का यही कहना था कि इस तरह की प्रतियोगिता शहर में और भी ज़्यादा होना चाहिए. जिससे बच्चों को अपना टैलेंट सभी के सामने पेश करने का मौका एक बार स्टेज पर ज़रूर मिले.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus