देहरादून. उत्तराखंड के देहरादून की एक महिला ने देश के लिए गांधी परिवार के किए गए योगदान को देखते हुए अपनी सारी जायदाद ही राहुल गांधी के नाम कर दी है. इस बाबत देहरादून निवासी पुष्पा मुन्जियाल पुत्री मेघराज निवासी प्रेम धाम, 25 नेहरू रोड़, डालनवाला, देहरादून ने लाखों की नगदी सही अपनी सारी संपत्ति का मालिकाना हक कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष, सांसद राहुल गांधी के नाम करते हुए देहरादून कोर्ट में वसीयतनामा पेश किया है. वसीयतनामे की प्रति महिला ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को भी उपलब्ध कराई है.

देहरादून के कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने बताया कि महिला ने राहुल गांधी के नाम अपनी संपत्ति का वसीयतनामा कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को उनके यमुना काॅलोनी स्थित आवास पर सौंपा है. जिसमें महिला की पचास लाख की नगदी, दस तोले सोने के आभूषण व जमीन-जायदाद का पूरा विस्तृत ब्यौरा दर्ज है. राहुल गांधी को अपनी सारी जायदाद देने वाली पुष्पा मुन्जियाल ने कहा कि वह राहुल गांधी के विचारों से अत्यधिक प्रभावित हैं. उनके परिवार ने देश की आजादी से लेकर आज तक हमेशा आगे बढ़कर देश के लिए अपनी सर्वोच्च कुर्बानी दी है. इंदिरा गांधी हो या राजीव गांधी हों, गांधी परिवार ने हमेशा ही इस देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की कुर्बानी दी. इतनी कुर्बानियों के बाद भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने देश सेवा के लिए अपने को समर्पित किया है.

इसे भी पढ़ें – Happiness रैंकिंग को लेकर केंद्र पर राहुल गांधी का तंज, कहा- देश जल्द ही नफरत और गुस्से की रैकिंग में टॉप पर होगा

पुष्पा मुन्जिवाल ने न्यायालय में अपनी सम्पत्ति का पूर्ण व्यौरा देते हुए राहुल गांधी के नाम वसीयतनामा प्रस्तुत कर न्यायालय से अनुरोध किया है कि उनके बाद उनकी पूरी संपत्ति का मालिकाना हक राहुल गांधी को सौंप दिया जाए. महिला द्वारा वसीयतनामा प्रीतम सिंह को सौंपे जाने के दौरान कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, सीमा जौहर, अमित कुमार, अजय नेगी, नवीन जोशी, सीताराम नौटियाल आदि भी मौजूद रहे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक