अजय सूर्यवंशी, जशपुर. जिले में युवक सोनू यादव की हत्या के जटिल मामले को पुलिस की टीम ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी दंपत्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, नारायणपुर थाना क्षेत्र में बासनतला गांव के हत्या मामले में मृतक युवक के लोगों ने कानून व्यवस्था की कमजोरी का आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी थी. लेकिन पुलिस ने अंधेकत्ल की गुत्थी 24 घंटे के भीतर ही सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दंपत्ति को धर दबोचा है.

इसे भी पढ़ें- चोरी या साजिश! सोते रहे चौकीदार और शराब दुकान में सेंधमारी, लगभग 3 लाख की नगदी पार, पुलिस से बचने शातिर चोरों ने किया ये काम…

वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रतिभा पांडेय ने बताया कि इस मामले में मृतक युवक ने एक शादीशुदा महिला को भगा कर ले जाने की योजना बनाई थी. जिसकी जानकारी होने पर आरोपी ने अपनी पत्नी को ही प्लान में शामिल कर युवक की हत्या कर दी थी. इस अंधे कत्ल के मामले में पुलिस ने मृतक युवक की पुरानी गतिविधियों की जांच की. इसमें आरोपी दम्पत्ति से अलग-अलग कड़ाई से पूछताछ की गई थी. जिसमें हत्या के मामले का खुलासा हो गया. हत्या के सभी साक्ष्य इकट्ठे कर पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- शाबाश सिस्टम! स्वर्ग लोक पर चल रहा वैक्सीनेशन, मरे हुए इंसान को स्वर्ग में लगी वैक्सीन की दूसरी डोज, मोबाइल पर आया मैसेज…