सुप्रिया पांडेय, रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रतनपुर के लिए रवाना हुए हैं. सीएम बघेल रतनपुर में मां महामाया देवी का दर्शन कर सीधे खैरागढ़ जाएंगे. खैरागढ़ चुनाव के लिए सीएम भूपेश 4 जगहों पर चुनावी सभा करेंगे. वहीं रतनपुर जाने से पहले सीएम भूपेश ने प्रेसवार्ता कर भाजपा पर निशाना साधा है.

बता दें कि, सीएम भूपेश ने रतनपुर रवाना होने से पहले प्रेसवार्ता की. पत्रकारों से चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री कुलस्ते के खैरागढ़ के दौरे को लेकर बयान दिया है कि वह अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं, अच्छी बात है. आगे उन्होंने कहा कि, सलवा जुडूम के आदिवासियों को लेकर केंद्रीय मंत्री कुलस्ते के बयान पर सीएम ने कहा इसमें केंद्र का क्या रोल है? वे हमारे प्रदेश के हैं.जो आदिवासी गांव छोड़कर तेलंगाना और आंध्रप्रदेश गए हैं. वे यदि आना चाहते हैं तो, इसकी व्यवस्था है इसमें केंद्र का हस्तक्षेप कुछ नहीं दिखता.

इसे भी पढ़ें- मंत्री जी! निजी स्कूलों में खुलेआम चल रहा लूट का कारोबार, रॉकेट की रफ्तार में बढ़ती फीस, विभागीय सांठगांठ से पालकों को लगा रहे चूना, शिकायत के बाद भी अधिकारी नदारद…

वहीं बीजेपी के स्थापना दिवस पर सीएम भूपेश ने कहा, भारतीय जनता पार्टी का पराभाव निश्चित है.क्योंकि अब वह शिखर में पहुंच गए हैं.उसके बाद उनके पास कोई रास्ता नहीं है. बहुत जल्दी वह ढ़लान पर आएंगे.