यश खरे,कटनी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कटनी जिले के दौरे पर थे. इस दौरान सीएम ने जिलेवासियों को कई बड़ी सौगात दी. लेकिन इस उन तक आम जनता की शिकायतें भी पहुंची. जिसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही कलेक्टर को फटकार लगाई. कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को कहा कि अगर कोई गरीब मुख्यमंत्री से मिलने की मशक्कत करें, इसका मतलब आपकी टीम का काम परफेक्ट नहीं है. यह ढंग से देखना चाहिए लोगों को, बुलाकर उनकी समस्या को सुनें. यहां मामा का राज है, यहां अफसरों का राज नहीं चलेगा, किसी भी हाल में.

मप्र में शराबबंदी की मांग तेज: सड़क पर उतरकर महिलाओं ने जमकर काटा बवाल, हाथों में डंडे लेकर दुकान में लगे शराब के पोस्टर फाड़े, देखें VIDEO

https://youtu.be/RIMdpDME7as

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कटनी में 85 करोड़ की लागत से बने प्रदेश के सबसे ऊंचे रेलवे ब्रिज का उद्घाटन किया. ओवर ब्रिज को कुल 48 पिलर पर खड़ा किया गया है. इसके बाद 400 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास किया. सीएम शिवराज ने ‘मुख्यमंत्री विद्युत बिल राहत योजना’ की शुरुआत किया. योजना के माध्यम से प्रदेश के 88 लाख बिजली उपभोक्ताओं को राहत मिलेगी.

थाने के अंदर अर्धनग्न पत्रकार और समाजसेवीः कोतवाली थाने का मामला, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस महकमा में मचा हड़कंप

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री विद्युत बिल राहत योजना-2022 का शुभारंभ किया. इसके बाद क़रीब 400 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास किया. ‘मुख्यमंत्री विद्युत बिल राहत योजना’ के तहत सरकार प्रदेश के 88 लाख बिजली उपभोक्ताओं को राहत देगी. योजना से 6414 करोड़ की राहत उपभोक्ताओं को मिलेगी.

सीएम शिवराज ने जिला अस्पताल में विधायक संजय पाठक के द्वारा अपने पिता पूर्व मंत्री स्व. सत्येंद्र पाठक की जयंती पर चिकित्सा भवन का भूमि पूजन किया गया. जहां उन्होंने मंच से जिला अस्पताल का नाम बदलकर कर्म योगी पंडित सत्येंद्र पाठक स्मृति चिकित्सा भवन रखने की बात कही. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि पहली से लेकर पांचवी तक के बच्चों को प्रतिपालक 10 किलो मूंग दिया जाएगा और छठवीं से लेकर आठवीं तक के बालक बालिकाओं को 15 किलो मोमबीटी दी जाएगी, ताकि घर में अच्छी दाल भी बन जाए.

MPPSC 2019 की प्री परीक्षा निरस्तः कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर रागिनी नायक भड़कीं, बोलीं- एग्जाम दे देकर छात्रों के हो गए बाल सफेद, आखिर कब करेंगे उनके साथ न्याय

सीएम ने कहा कि कलेक्टर यहां खड़े हैं. देखो भाई राशन में कोई गड़बड़ी न कर पाए और मैंने साफ कहा है. अगर राशन में कोई गड़बड़ी करेगी तो सीधे एफआईआर होगा. हथकड़ी लगा दो, जेल भिजवाओ और बुलडोजर भी चलाओ. एक बात साफ है अगर मां बहन और बेटी की तरफ अगर किसी की गलत नजर उठी, तो तबाह कर के रख दूंगा. उसको बर्बाद करके रख दूंगा, क्योंकि यह लोग जेल भेजने से नहीं मानेंगे. उनको ऐसा तोड़ो की जीने के लायक ना रह पाए. घर उड़ा दो, संपत्ति जप्त कर लो. उनको जीने के लायक नहीं रहने देंगे हम.

https://youtu.be/RIMdpDME7as

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus