खैरागढ़। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री प्रहलाद पटेल ने खैरागढ़ विधानसभा के उपचुनाव में खैरागढ़ ग्रामीण मंडल के विजलदेही और जालबांधा में चुनावी सभा को संबोधित किया. भोरमपुरकला में जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया.

उन्होंने कहा कि कर्ज लेकर घी पीने वाली कांग्रेस की सरकार को जवाब देने का सही वक्त आ गया है. जब 16 अप्रैल को मतगणना होगी तो परिणाम हमारे पक्ष में होगा.

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि जो कुछ अभी हो रहा है, वह प्रायोजित है कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार के सहारे चल रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बिना लक्ष्य और जानकारी के कुछ भी कह देते हैं, जिसका अनुसरण कांग्रेस पार्टी करती है.

उन्होंने केंद्रीय मंत्री पटेल के बयान को गलत ढंग से पेश करने पर कांग्रेस के प्रदर्शन की निंदा की है. इस दौरान प्रदेश महामंत्री व विधायक नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे, प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ,पार्टी पदाधिकारी,कार्यकर्ता आमजन मौजूद रहे.

केन्द्रीय जलशक्ति प्रहलाद पटेल ने सभा के दौरान कहा कि मैं किसान का बेटा हूं और किसानों की परेशानियों को जानता हूं, इसलिए मेरी संवेदनाएं हमेशा किसानों के साथ है. किसानों के मामले पर मेरे द्वारा ऐसी कुछ भी बात नहीं कही गई है, जिसे लेकर केवल भ्रम फैलाया जा रहा है.