लखनऊ. यूपी पुलिस अक्सर सुर्खियों में रहती है. अब कानपुर के एसीपी त्रिपुरारी पांडेय एक मनचले युवक को खूब तमाचे मारने को लेकर सुर्खियों में है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

 वायरल वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है. कर्नलगंज एरिया के एसीपी ने कॉलेज की लड़की का पीछा करने वाले और उस पर कमेंट करने वाले मनचले को अनोखे तरीके से सबक सिखाया. बीच रोड पर लड़की के सामने ही पुलिस अधिकारी ने उस मनचले को बाइक के साथ दबोच लिया. इसके बाद ताबड़तोड़ 5 सेकेंड में 5 थप्पड़ जड़ दिए. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी. इस मामले में शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके द्वारा आरोपी के घर पर भी मामले की शिकायत की गई, लेकिन इसके बावजूद वह बेटी के पीछे पड़ा है. यही नहीं, उसने मेरी बेटी का जीना हराम कर दिया है.

एंटी रोमियो स्क्वायड का असर ?

यूपी की योगी आदित्‍यनाथ सरकार द्वारा बेटियों की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वायड का असर दिख रहा है. वहीं, टीमें लगातार मनचलों और शोहदों के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं. इस बीच कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में एसीपी त्रिपुरारी पांडेय (ACP Tripurari Pandey) को छेड़छाड़ की शिकायत मिलने के बाद एक आरोपी को पकड़कर पांच सेकेंड में पांच थप्पड़ जड़ दिया. बता दें कि 2017 में उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार के सत्ता में आने के बाद इन एंटी रोमियो स्क्वॉड शुरू किए गए थे. इनका मकसद राज्य में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना था.