शब्बीर अहमद, भोपाल। प्रदेश की राजधानी में बीती रात नशे में धुत कार चालक अपनी जान के साथ-साथ लोगों की जान के साथ खेलता हुआ नजर आया। शराब के नशें में एमपी नगर से कार चालक अपनी मारुति कार नशे की हालत में टायर पर नहीं बल्कि रिम पर गाड़ी चलाता हुआ नजर आया। करीब 4 से 5 किलोमीटर गाड़ी चलाने के बाद वीआईपी रोड पर उसे लोगों ने रोका और उसे कोहेफिजा थाने पहुंचाया गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। अन्यथा नशे की हालात और बिना टायर कार चलाने से गंभीर दुर्घटना घट सकती थी।

Read More: IAS ने काटी हाथ की नस: खून से लथपथ पहुंचे अस्पताल, खुदकुशी की कोशिश करने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म

हैरानी की बात यह रही कि एमपी नगर से लेकर वीआईपी रोड तक एमपी नगर थाना, जहांगीराबाद थाना, श्यामला हिल्स थाना कोहेफिजा चार थानों की पुलिस को यह घटना होते हुए नजर नहीं आई। वहीं वीआईपी रोड पर जब उसे लोगों द्वारा रोका गया तो डायल 100 पुलिस को सूचना दी।

Read More: खैरागढ़ के चुनावी रण में उतरेंगे शिवराज: मुख्यमंत्री आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

एक घंटे बाद तक कोई भी पुलिसकर्मी वहां नहीं पहुंचा, तो युवक को उनकी गाड़ी पर ही बैठाकर थाने लेकर लोग पहुंचे। पुलिस ने युवक के खिलाफ क्या कार्रवाई की यह जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल युवक के इस हरकत की चर्चा जमकर हो रही है। युवक कौन था कहां का रहने वाला यह लोगों को नहीं पता।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus