अमित शर्मा, श्योपुर। जिन रिश्तों में पर्दा, लाज-शर्म की बात होती है, वहां अगर हवस जाग जाए तो फिर सबकुछ खत्म हो जाता है। छोटे भाई की बीवी को बहू मानी जाती है। उसके प्रति बहुत सम्मान और आदर रखना होता है, लेकिन हवस की आग में अंधे लोगों को ये रिश्ते नाते नजर नहीं आते हैं। ऐसा ही मामला श्योपुर जिले से सामने आया है। जहां एक जेठ ने रिश्तों की सीमा को लांघ कर अपने ही छोटे भाई की पत्नि को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मामला विजयपुर थाना क्षेत्र के धामिनी गांव का है, जहां एक 22 वर्षीय महिला के साथ उसके जेठ ने बलात्कार किया। आरोपी ने छोटे भाई की गैरमजूदगी में उसके घर जाकर पहले तो पीड़िता को डराया धमकाया फिर उसके साथ दरिंदगी की, पति के घर लौटने के बाद डरी सहमी पीड़िता ने पूरी दास्तान पति को सुनाई और पति के साथ विजयपुर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। वहीं पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं सब इंस्पेक्टर आशा मौर्य ने बताया है कि एक महिला ने शिकायती आवदेन है जिसमें उसने बताया है कि जब वह घर में अकेली थी, तो उसके जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिस पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

IAS ने काटी हाथ की नस: खून से लथपथ पहुंचे अस्पताल, खुदकुशी की कोशिश करने को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus