बिलासपुर. करीब 20 लाख रुपए की एक होंडा सिटी कार आरोपी बकरी चोरी करने पहुंचा. खेत में चर रही 4 बकरियां भी चुराई. लेकिन उसकी ये करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

 सड़क किनारे खेत में बकरियां चर रही बकरियों को रईस चोर होंडा सिटी कार में उठा ले गए. आरोपी युवकों ने चार बकरियों की चोरी की, ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई. घटना बिलासपुर के सरकण्डा थाना क्षेत्र की है, युवकों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, इधर पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

 सरकण्डा थाना क्षेत्र के चिंगराजपारा कुंदरूबाड़ी का रहने वाला सुनील राजपूत पान ठेला चलाता है. उसने घर में 15 बकरियां पालकर रखी थी. बीते 5 अप्रैल को बकरियां खेत में चारा खा रही थी. सुबह करीब 10 बजे होंडा सिटी कार में सवार दो युवक आए और बकरियों को पकड़कर कार में रखने लगे. वहां रहने वाला देवा ने शोर मचाया और कार तरफ दौड़कर जाने लगा. जिसके बाद आरोपी युवक बकरी लेकर तेजी से भाग निकले. देवा ने घटना की जानकारी सुनील को दी. जिसके बाद सुनील ने मामले की शिकायत सरकण्डा थाने में की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज नहीं किया था.

  सुनील ने पास के दुकान में लगे CCTV फुटेज को देखा, जिसमें आरोपी युवक होंडा सिटी कार में बकरियों को भर कर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. फुटेज सामने आने पर पुलिस ने 6 अप्रैल को चोरी का केस दर्ज किया है, लेकिन अब तक आरोपियो तक नहीं पहुंच सकी है.