मुंबई. Kangana Ranaut का शो Lock Upp इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस शो में गेम खेल रहे कंटेस्टेंट्स भी लोगों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं. शो में हमें अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर लड़ाई होते दिख रहा है. लेकिन अब शो में दो लोगों के बीच प्यार का फुल खिलता भी दिखाई दे रहा है. Munawar Faruqui और Anjali Arora के शो में एक दुसरे के करीब आ गए हैं. अंजिल ने तो मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है.

मुनव्वर-अंजलि के दिलों में खिले प्यार के फूल

शो में Munawar Faruqui और Anjali Arora की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है, लेकिन अब दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल रही है. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंजलि, मुनव्वर को अपने दिल की बात बताते दिख रही हैं. वहीं, अंजलि की फीलिंग्स को जानकर Munawar Faruqui ऐसा रिएक्ट करते हैं जो वाकई में देखने लायक है. कपल का ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

इसे भी पढ़ें – Home Remedies : इन कारणों से आता है पैरों में सूजन, अगर आप भी हैं परेशान तो आजमाएं ये घरेलू उपाय …

सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि Anjali Arora और Munawar Faruqui अपने-अपने बेड पर लेटे हुए हैं और बातें कर रहे हैं. इस दौरान अंजलि, मुनव्वर से पूछती हैं कि क्या शो के बाद वह दिल्ली आएंगे? इसके जवाब में वह कहते है, दिल्ली क्यों आना है? इसके बाद अंजलि कहती हैं कि परेशान हो गया ना तू. अंजलि की इस बात पर मुनव्वर कहते हैं कि मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं. कुछ देर तक दोनों के बीच ऐसी बातें चलती रहती हैं और फिर अंजलि धीरे से मुनव्वर को ‘आई लव यू’ बोल देती हैं, जिसे सुनकर वह शरमा जाते हैं.

इसे भी पढ़ें – Weight Loss : वजन घटाने के लिए सबसे सही है गर्मी का मौसम, इन फलों के सेवन से घटाएं वजन …

शो को मिल रही जबरदस्त पॉपुलैरिटी

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे Lock Upp शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई थीं. उन्होंने अंजलि और मुनव्वर को बताया कि उनकी केमिस्ट्री को फैंस को बहुत पसंद करते हैं. बता दें कि कंगना रनौत के इस शो की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. कुछ दिनों पहले Kangana Ranaut ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘लॉक अप’ को 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह शो आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 27 फरवरी, 2022 से स्ट्रीम हो रहा है.