सीतापुर. महंत बजरंग मुनि का पुलिस की मौजूदगी में मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं का अपहरण करने और उनका रेप करने की धमकी देने वाला वीडियोत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महंत बजरंग मुनि यूपी के सीतापुर में खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत हैं. हेट स्पीच और मुस्लिम महिलाओं को खुलेआम रेप की धमकी देने को लेकर वीडियो वायरल होने के बाद से सुर्खियों में हैं. सीतापुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वायरल वीडियो में नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के दौरान शोभायात्रा जब मस्जिद के सामने आई तभी मंहत यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि ‘मैं आपसे पूरे प्यार से कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को छेड़ा गया तो मैं आपकी बहू और बेटी को आपके घर के बाहर लाऊंगा और फिर उसके साथ बलात्कार करूंगा.’

https://twitter.com/zoo_bear/status/1512036559960248323

ये सब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महंत बजरंग मुनि कहते नजर आ रहे हैं. उनके साथ पुलिस वाले भी वीडियो में मौजूद नजर आ रहे हैं. अब गिरफ्तारी के डर से महंत अपनी सफाई में कह रहा है कि उनका ये वीडियो तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाने लगी हैं, जिसके बाद से उनकी सुरक्षा में पुलिस मुहैया कराई गई हैं.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने की महंत की गिरफ्तारी की मांग

अब इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने महंत की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही यूपी पुलिस से कहा है कि वो इसे लेकर मूक दर्शक नहीं बने. राष्ट्रीय महिला आयोग की तरफ से यूपी पुलिस को कहा गया है कि इस तरह के मामलों में तुरंत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए. जब आरोपी ने महिलाओं को लेकर रेप की धमकी दी हो. महिला आयोग की अध्यक्ष ने इसे लेकर यूपी डीजीपी को चिट्ठी लिखी है. इसके बावजूद आरोपी महंत के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें – यति नरसिंहानंद सरस्वती ने भाजपा की महिला नेताओं पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

एफआईआर दर्ज होने के बाद अब महंत बजरंग मुनि ने अपने बयान के लिए माफी मांगी है. माफी मांगते हुए महंत ने एक वीडियो भी जारी किया है. माफी मांगते हुए महंत ने कहा है कि ‘अगर मेरी किसी भी बात से उनको ठेस पहुंचा हो तो मैं सभी माताओं बहनों से क्षमा मांगता हूं. मैं सभी नारी जाति का सम्मान करता हूं.’

https://twitter.com/H8cHqHp9xHTwfNq/status/1512399948225994752

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक