महासमुंद. एसपी विवेक शुक्ला के निर्देशन में एएसपी मेघा टेंभुरकर साहू और सरायपाली एसडीओपी विकास पाटले के मार्गदर्शन में जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारियों को अपराधों और मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए निर्देशित किया गया था.

अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों की धरपकड़ के इसी क्रम में थाना सरायपाली में पदस्थ निरीक्षक आशीष वासनिक को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से दो व्यक्ति बाइक में नशीली इंजेक्शन लेकर सरायपाली की ओर जाने वाले हैं. इस सूचना पर टीम ने मौके पर पहुंचकर नाकेबंदी कर दी. चेकिंग के दौरान दो व्यक्ति आते दिखे. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों भागने लगे. फिर पुलिस ने दौड़कर दोनों को पकड़ा.

पुलिस ने निकाली दबंग की हेकड़ी: जेल से छूटते ही की मारपीट, FB में किया VIDEO अपलोड, फिर कान पकड़ कर बोला- कभी नहीं करूंगा गुंडागर्दी

90 नग इंजेक्शन जब्त

पकड़े जाने पर बाइक चालक ने अपना नाम अमित सतपथी (33), वार्ड नंबर 2 महलपारा सरायपाली और पीछे बैठे दूसरे शख्स ने गौरव उर्फ गोलू सतपथी (19) वार्ड नंबर 12 ओड़ियापारा, सरायपाली का होना बताया. पुलिस ने इनके पास से 90 नग नशीला इंजेक्शन बरामद किया. जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा पुलिस ने मोबाइल और बाइक भी जब्त की है.

नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने मामले में नारकोटिक्स एक्ट की धारा 21 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में ले लिया है. पूरी कार्रवाई में निरीक्षक आशीष वासनिक, एएसआई सोनचंद डहरिया, आरक्षक हिरेंद्र भार्गव, सरफुद्दीन अंसारी, अनंत गेंड्रे समेत सरायपाली थाना स्टाफ का सहयोग रहा.