नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली स्थित घर से 2.4 करोड़ की चोरी हुई है. पुलिस ने शनिवार को घटना की जानकारी दी. हालांकि, पुलिस को शिकायत 23 फरवरी को ही दी गई थी. मामले में चोरों के बारे में पुलिस को अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

 नई दिल्ली पुलिस ने मीडियो को बताया कि 23 फरवरी को अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित मकान में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. सोनम कपूर की दादी सास सरला आहूजा ने शिकायत दी.

  शिकायत में कहा गया कि घर से 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हुए हैं. पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी 11 फरवरी को हुई थी. पुलिस को शिकायत 23 फरवरी को दी गई. फिलहाल तुगलक रोड थाना पुलिस मकान में काम करने वाले 35 घरेलू सहायकों से पूछताछ की जा रही है.

इसमें नौ केयरटेकर, ड्राइवर्स, गार्डनर्स और अन्य कर्मचारी शामिल हैं. एशियन नेट की खबर के अनुसार ना सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि फोरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम भी चोरी वाले स्थान की जांच कर चुकी है ताकि कुछ साक्ष्य जुटाए जा सकें. खबर के अनुसार हाई प्रोफाइल केस होने के कारण अब तक इस मामले को दबाकर रखा गया था. पुलिस अब भी इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी अभी तक पकड़ा नहीं गया है. अपराधी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों यह रिपोर्ट भी आई थी सोनम कपूर के ससुर की कम्पनी में 27 करोड़ का फ्रॉड हुआ था.