अंकित तिवारी, रायसेन ( गैरतगंज )। जिले के गैरतगंज तहसील के ग्राम कहूला में आजादी का अमृत महोत्सव जल संरक्षण अनुष्ठान के तहत जल अभिषेक अभियान की शुरुआत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की। इस अभियान के तहत प्रदेशभर में 5 हजार नए अमृत सरोवर 700 करोड़ रुपये लागत से निर्माण कराया जाएगा, साथ ही 10 हजार पुराने तालाबों के लिए 350 करोड़ रुपये की कार्ययोजना बनाई जाएगी।

Read More: सांसद के बेटे का विवादित बयानः कहा- जो समझाने के बाद भी दुकान बंद न करें, तो लूट लो सामान, VIDEO वायरल

मुख्यमंत्री शिवराज ने मंच से प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए आव्हान किया कि साल में एक पेड़ जरूर लगाएं। जिससे वर्षा अच्छी हो, धरती को पानी भी मिलता रहे। सीएम ने प्रदेश की बेटियों को भरोसा दिलाया कि मामा के रहते हुए फीस की दिक्कत नहीं आएगी। जितनी भी फीस लगे मप्र की सरकार तुम्हारा मामा देगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि माफियाओं को छोडूंगा नहीं।

Read More: मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नितिन गडकरी को लिखा पत्र: आगरा से ग्वालियर तक राष्ट्रीय राजमार्ग को 6 लेन एक्सप्रेस-वे के रूप में विकसित करने की मांग

कहा बेटियों की तरफ किसी ने गलत नजर से देखा तो बुलडोजर चलवा दूंगा। रोज माफियाओं के अवैध निर्माण ध्वस्त किये जा रहे है। नल पर पानी भरने बेटियां जाती हैं। अगले तीन साल में सबके घरों में टोटियां से पानी आएगा। ग्राम को नशामुक्त बनाये।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus