मुंबई. आज के समय में हर कोई अलग दिखने के लिए तरह-तरह के फैशन करता है. हर किसी का फैशन सेंस अलग होता है. फैशन के मामले में उर्फी जावेद भी कुछ कम नहीं हैं. उर्फी की नई ड्रेस देखकर तो फैंस यही कह रहे हैं कि फैशन के मामले में Urfi Javed की सोच और दिमाग सच में सबसे आगे है. हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस की सेफ्टी पिन से बनी नई ड्रेस देखकर अच्छे-अच्छों का सिर चकरा जाएगा.

उर्फी ने बनाई सेफ्टी पिन से ड्रेस

सामने आए नए वीडियो में Urfi Javed ने अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. उर्फी की नई ड्रेस इतनी अनोखी है कि शायद ही आपने कभी ऐसी कोई ड्रेस देखी होगी. अब आप सोच रहे होंगे कि उर्फी ने ऐसा भी क्या पहन लिया. अपने बोल्ड और सिजलिंग फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद ने अब सेफ्टी पिन से ड्रेस बनाकर पहन लिया है. उर्फी अपने नए वीडियो में डार्क ब्राउन कलर की बिकिनी पहने हुई दिखाई दे रही हैं. बिकिनी पर उन्होंने सेफ्टी पिन से वन पीस ड्रेस बनाकर पहनी है.

इसे भी पढ़ें – Home Remedies : इन कारणों से आता है पैरों में सूजन, अगर आप भी हैं परेशान तो आजमाएं ये घरेलू उपाय …

वीडियो में उर्फी डांस करते हुए सेफ्टी पिन से बनी अपनी अनोखी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. Urfi Javed के चेहरे पर उनकी ड्रेस को लेकर खास एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है. वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने अपनी ड्रेस की डिटेल भी फैंस के साथ शेयर की है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ये ड्रेस पूरी तरह से सेफ्टी पिन से बनी है. इसे बनाने में 3 दिन लगे हैं.

इसे भी पढ़ें – Weight Loss : वजन घटाने के लिए सबसे सही है गर्मी का मौसम, इन फलों के सेवन से घटाएं वजन …

ऐसे रिएक्ट कर रहे लोग

Urfi Javed को बिकिनी पर सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने देखकर कुछ लोग जहां उनके स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ कर रहे हैं, तो कई लोग उर्फी को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मछली पकड़ने वाली ड्रेस पहनी है. कई लोग उर्फी की ड्रेस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं.