रणधीर परमार, छतरपुर। जिले के हरपालपुर में महुआ बीनने को लेकर दो परिवारों में खूनी संघर्ष हो गया। जिससे 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार हरपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इमिलिया में महुआ बीनने को लेकर दो परिवार आपस में उलझ गए और विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले से घटनास्थल पर मौजूद 65 वर्षीय बुजुर्ग धनीराम कुशवाहा की मौत हो गई। वहीं उसकी बहू केसर कुशवाहा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

खरगोन हिंसा: घायल एसपी से गृह मंत्री ने की बात, वीडियो कॉल कर कहा- आप चिंता न करें, मैं डॉक्टर से बात करता हूं, अपना ध्यान रखना

अज्ञात जंगली जानवर ने महिला पर किया हमला

निशांत राजपूत, सिवनी। सिवनी जिले के उगली वन परिक्षेत्र में महुआ बीनने गई महिला पर अज्ञात जंगली जानवर ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना जग्गूटोला के नजदीक खुटिया तालाब के पास की बताई जा रही है। महिला अपने पति के साथ रहती थी। रोज की तरह वह आज भी सुबह महुआ बीनने गई थी। जहां किसी जंगली जानवर ने उसे अपना शिकार बना लिया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट घई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus